आरोपी पर शान्तिभंग की कार्रवाई
फर्रुखाबाद/नवाबगंज: शादी समारोह में जा रहे लोगों पर ईंट पत्थर बरसाने वाले आरोपी का पुलिस ने किया शांतिभंग में चालान।
क्षेत्र के गांव मिलकिया पहाड़पुर निवासी कैलाश चंद्र के यहां शादी कार्यक्रम की रस्म चल रही थी। जिसमें कैलाश चंद्र के यहां डीजे बज रहा था । उनके रिश्तेदार तथा परिजन डांस कर रहे थे। नाच रहे थे तभी यह बात गांव के ही गुरुदेव पुत्र राम चरण अच्छी ना लगी तथा वह शराब पीकर के गाली गलौज करने लगे व डांस करने वाले लोगों से अभद्रता करने लगा। जब कैलाश चंद्र ने इसका विरोध किया तो वह नशे की हालत में कैलाश के घर में ईंट पत्थर बरसाने लगा तब जाकर कैलाश के परिजनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने आरोपी को अपने हिरासत में लेकर थाने में लाकर दाखिल कर दिया। जिस पर सत्ता पक्ष के कई नेता आरोपी को छुड़ाने के चक्कर में थाने के चक्कर काटते रहे लेकिन थाना पुलिस ने आरोपी का शांतिभंग में चालान कर दिया।

टीवी रोग से युवक की मौत
कायमगंज: टीवी रोग से ग्रसित एक युवक की मौत हो गई।
क्षेत्र के गांव रायपुर रामनगर निवासी कुबेरसिंह का तेइस वर्षीय पुत्र दुरवेश सात माह से खांसी तथा जुकाम से ग्रसित था। उसका उपचार कायमगंज के निजी चिकित्सक के यहां चल रहा था। अल्ट्रासाउन्ड व एक्स-रे कराने पर ज्ञात हुआ कि वह टीबी रोग से ग्रसित है। चिकित्सक ने उसे सलाह दी कि वह सीएचसी कायमगंज में इसका उपचार कराए। छःमाह तक वह सीएचसी में टीवी रोग विभाग में कार्यरत सुमित आर्या से दवा लेता रहा। बीती रात उसकी हालत गम्भीर हुई उसे सीएचसी लाया गया। हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सक ने उसे लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 108 एम्बुलेन्स से जा रहा था। ग्राम वरझाला के निकट उसकी मौत हो गई।

युवक ने लगाई फांसी ,हालत गम्भीर
कायमगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजन उसे आनन-फानन में सीएचसी लाए।
क्षेत्र के गांव नगला गोदाम निवासी अरबिन्द का पच्चीस वर्षीय पुत्र ने संदिग परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो उसे सीएचसी कायमगंज लाया गया। मौजूद चिकित्सक ने हालत गम्भीर देखते हुए उसे लोहिया अस्पताल फर्रूखाबाद के लिए रेफर कर दिया।

महिला ने पीया कीटनाशक
कायमगंज : पति-पत्नी में विवाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ पीया।
हालत गम्भीर होने पर परिजन उसे सीएचसी लाए। क्षेत्र के गांव मिलकिया निवासी कल्लू की पच्चीस वर्षीय पत्नी राजेश्वरी देवी का खाना बनाने को लेकर पति से विवाद हो गया। क्षुब्ध पत्नी ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे सीएचसी लाया गया। गम्भीर अवस्था को देखते हुए लोहिया अस्पताल फर्रूखाबाद के लिए रेफर कर दिया गया।