एम्बुलेन्स की लापरवाही से वृद्ध महिला की मौत
कायमगंज:
108 एम्बुलेन्स की लेटलतीफी के चलते एक वृद्ध महिला की मौत हो गई  क्षेत्र के गांव लहरा रजाकुलीपुर निवासी रामविलास माथुर की सात वर्षीय पत्नी रूपवती काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। इस बीमारी के चलते सांस की भी शिकायत पैदा हो गई। बीती देर रात वृद्ध महिला की हालत बिगड़ गई। उसे लाने के लिए एम्बुलेन्स पर फोन किया गया। लेकिन वह नहीं आई तो परिजनों ने उसे किसी निजी चिकित्सक के यहां दिखाया। हालत सुधार होने पर परिजन उसे घर ले गए। आज सोमवार को करीब सुबह सात बजे उसकी हालत फिर बिगड़ी परिजनों ने 108 एम्बुलेन्स पर सम्पर्क किया जो सात बजे से इंतजार करते-करते वह करीब साढ़े बारह बजे वहां पहुंची। उस वृद्ध महिला को सीएचसी लाया गया। उपचार के लिए जैसे ही आक्सीजन लगाया गया वैसे ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। यह आरोप सीएचसी में मौजूद वृद्ध के पति रामविलास माथुर लगा रहा था।

करंट से युवक झुलसा
कायमगंज:
एक युवक बिजली लाइन की चपेट में आकर गम्भीर रूप से झुलस गया। राहगीर उसे सीएचसी लाए।
शहर से सटे गांव गढ़ी इज्जत खां निवासी बशीर का बीस वर्षीय पुत्र नाजिम आज सोमवार को पुलगालिब स्थित गेस्ट हाउस में बारात चढ़ाने के लिए गाड़ी लेकर जा रहा था। अचानक बैन्डगाड़ी का पहिया निकल गया। उसने उसे उठाने का प्रयास किया। तो उसका पैर एलटीलाइन से छू गया। विद्युत प्रवाह होने से उसकी चपेट में आकर वह गम्भीर रूप से झुलस गया।

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ,हालत गम्भीर
कायमगंज:
घरेलू कलह से क्षुब्ध एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। ग्राम गंगईया निवासी ज्योति प्रकाश का 18 वर्षीय पुत्र रामशंकर ने आज सोमवार को गृह कलह के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे सीएचसी लाए। मौजूद चिकित्सक ने गम्भीरावस्था को देखते हुए उसे लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।