UPCoronavirus: उत्तर प्रदेश में कोरोना सक्रमितों सख्या 3800 के करीब आज पांच लोगों की हुई मौत

0
249

उत्तर प्रदेश में कोरोना सक्रमितों सख्या 3800 के करीब आज पांच लोगों की हुई मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज यूपी में कोरोना से पांच लोगों की हुई मौत यूपी में कोरोना संक्रमण के 1730 एक्टिव केस हैं वही 1973 लोग इलाज के बाद वापस घर लौट चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आज कोरोना का एक मरीज मिला मरीजों की संख्या 43 हो चुकी है। वही एक मरीज  शामली में मिला । शामली में अब तक कोरोना के 24 केस मिल चुके हैं।                                                अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत पत्नी भी अस्पताल में भर्ती है। मालपुर क्षेत्र में 8 माह का बच्चा संक्रमित, जिले में कोरोना संक्रमित 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कुल 66 पॉजिटिव केस सामने आए हैं

गोरखपुर में चार युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या 10 हो चुकी है। सहारनपुर जिले के देवबंद कस्बे में एक व्यक्ति मिला कोरोना पाजिटिव, अब तक कुल 192 पॉजिटिव केस आ चुके हैं।

प्रयागराज में पांच नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं एक ही परिवार के चार नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 25 पहुंच गई है। चार मरीजों को स्वस्थ्य होने के कारण डिस्चार्ज दिया। एक इंजीनियर की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। जिले में कुल 20 केस एक्टिव हैं,

आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 10 हो चुकी  वही 8 लोग ठीक हो चुके है । यूपी के कानपुर में गुरुवार को दो और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई ,  कानपुर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 310 हो गई है।

कन्नौज जिले में चार और पॉजिटिव केस सामने आए हैं। कन्नौज जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 23 हो गई है। इनमें से सात ठीक होकर घर जा चुके हैं।