महाराष्ट्र के पनवेल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के कोंन गांव कोविड क्वारनटीन सेंटर में गुरुवार रात को एक महिला के साथ बलात्कार हुआ. हैरान की बात तो यह है कि बलात्कार करने वाला आरोपी और पीड़िता, दोनों कोरोना मरीज हैं.

पुलिस के मुताबिक, पनवेल के कोंन गांव में इंडिया बुल्स की खाली इमारतों में पनवेल और नवी मुंबई महानगर पालिका ने कोविड क्वारनटीन सेंटर बनाया है. यहां कोरोना संक्रमित आरोपी और पीड़िता को कुछ दिनों पहले ही क्वारनटीन सेंटर में रखा गया था.

जांच में यह सामने आया कि पीड़िता और आरोपी दोनों एक दूसरे को नहीं जानते. कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्हें एक ही वार्ड में रखा गया था. फिलहाल पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है.पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने बताया कि, इंडिया बुल क्वारनटीन सेंटर में एक महिला को कोरोना होने के बाद भर्ती किया गया था. इसी सेंटर में आरोपी का भी इलाज चल रहा था. घटना सामने आने के बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, आरोपी कोरोना संक्रमित होने के कारण अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी है. पुलिस क्वारनटीन सेंटर में मौजूद डॉक्टर्स और मरीजों से पूछताछ कर रही है।