शिशु की मौत ,बाईकों की भिड़ंत दो घायल ,बालक छत से गिर कर घायल

कायमगंज फर्रुखाबाद
जनपद एटा थाना अलीगंज श्यामनगर निवासी सुनील कुमार की पुत्री बेबी 15 दिन की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे इलाज के लिए नगर के सरकारी अस्पताल लाए। जहां डाक्टर ने उसे देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के गांव इनायत नगर निवासी आलोक कुमार का चार वर्षीय पुत्र छत से गिरकर घायल हो गया। इसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक अन्य घटना में जनपद एटा के थाना निधौली कला के ग्राम सवईपुर निवासी 26 वर्षीय आश मोहम्मद पुत्र लियाकत अली ,व थाना नीधौली कला के गांव धरवाना निवासी 20 वर्षीय मुरारी पुत्र सत्यम सिंह अपनी अपनी बाइक पर सवार होकर कायमगंज की अोर आ रहे थे । किसी को बचाने में दोनों की बाइक आपस में टकरा गई । दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना कायमगंज पुलिस को मिलने पर दोनों घायलों को घटना स्थल से उठाकर कायमगंज के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दीए जाने पर वह अस्पताल पहुंचे । इलाज कर रहे डाक्टर ने प्रार्थमिक इलाज के बाद लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर कर दिया।
रिपोर्ट शुधांशु पाण्डेय

कायमगंज निवासी आदित्य की मार्ग दुर्घटना में हाथरस में मौत ढेर्ष पूर्व हुई थी मृतक की शादी , मौत की खबर सुन परिजनों में मचा कोहराम

कायमगंज नगर के मोहल्ला चिलांका निवासी अशोक कुमार जाटव लंबे समय से परिवार सहित काम की तलाश में दिल्ली चले गए थे। वह दिल्ली के ओखला में रह कर सिकौटी गार्ड की नौकरी करने लगे। इनके दो बेटे व चार बेटियां है सभी की शादी हो चुकी है । कोरोंना महामारी के खौफ के चलते अशोक कुमार परिवार सहित कायमगंज आ कर रहने लगे। इनका बेटा आदित्य कुमार 24 वर्ष जिसकी ढेड वर्ष पूर्व शादी हुई थी 2 माह का बच्चा है । आदित्य दिल्ली में एमोजोन कम्पनी में काम करता था। वह 4 दिन पूर्व अपनी स्वयं की गाड़ी लेकर घरेलू सामान लेने दिल्ली गया हुआ था । सामन लेकर गाड़ी से कायमगंज वापस आ रहा था। रास्ते में हाथरस के पास उसकी गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिसमे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जब इस घटना की ख़बर हाथरस पुलिस द्वारा फर्रुखाबाद निवासी उसकी बहिन व कायमगंज पुलिस को दी गई । उनके द्वारा यह जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई । यह सुन सभी सदमे में आ गए और घर में कोहराम मच गया। मृतक की मां विमला देवी व उसकी पत्नी शिवानी का रो रो कर बुराहाल था। मृतक के पिता अशोक कुमार व अन्य परिवारीजन घटना स्थल हाथरस के लिए गए हुए है। समाचार लिखेजाने तक मृतक का शव कायमगंज नहीं पहुंचा था।

रिपोर्ट शुधांशु पाण्डेय