केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव , AIIMS में भर्ती

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल शनिवार शाम कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद उन्हें AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और AIIMS में भर्ती होने की पुष्टि की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को अपना ध्यान रखने को भी कहा है.

मेघवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-

कोरोना के शुरूआती लक्षण आने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसमें पहली जांच नेगेटिव आने के बाद आज दूसरी जांच पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु चिकित्सकीय सलाह पर AIIMS में भर्ती हूं. मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.”

बतादे मेघवाल वर्तमान में केन्द्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री हैं. वे राजस्थान के बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद हैं.

संसदीय कार्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल एक निजी कंपनी के लिए लॉन्चिंग विज्ञापन कर रहे थे.इसमें वो कह रहे थे कि आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा. ‘भाभी जी’ पापड़ लॉन्चिंग को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे थे