पीडि़ता बोली, जालौन में ले जाकर कई दिनों तक किया बलात्कार

25 फरवरी को हुआ नाबालिक किशोरी का अपहरण बुधबार को अपहरणकर्ता किशोरी को फर्रुखाबाद बस स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गये। जिसके बाद किशोरी फतेहगढ़ कोतवाली पहुंची और उसने पुलिस को अपनी आप-बीती सुनाई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया जनपद जलौन में उसे कई दिनों तक यौन उत्पीडऩ की यातनाएं सहन करनी पड़ी हैं
पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज कर उसको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। वहीं फतेहगढ़ के ही निवासी किशोरी के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि अपहरण का मास्टमाइंड जगदीश है। जगदीश ने अपनी पत्नी कुण्डली व पुत्री डॉली के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। पीडि़ता के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री को जालौन जिले में एक अज्ञात कमरे में रखा और बॉबी ने उसके साथ कई स्थानों पर ले जाकर दुष्कर्म किया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि जल्द ही फरार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज जितेंद्र चौधरी ने बताया कि लड़की का अपहरण 25 फरवरी को सोते समय किया गया था। अपहरण का मास्टरमाइंड जगदीश पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसकी पत्नी कुण्डली व पुत्री डॉली सहित बॉबी व एक अन्य आरोपी फरार हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीडि़ता ने यह भी बताया कि कि जगदीश की पुत्री पूनम ने इसमें सहयोग किया।