• खिनमिनी प्रधान प्रतिनिधि विजयपाल ने दी पुलिस को सूचना
  • कायमगंज एसडीएम के विरुद्ध मुर्दाबाद के लगे नारे
  • एम्बुलेंस भी मौके पर नही पहुंची, 

फर्रुखाबाद,
फर्रुखाबाद-कायमगंज मार्ग पर नगला कलार के निकट बाइक और साइकिल की टक्कर में वृद्ध की जान चली गयी। बाइक सवार एवं वृद्ध की पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। वहाँ से गुजर रहे एसडीएम कायमगंज के मौके पर न रुकने से ग्रामीण बिफर गये और एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जाम लगा दिया। खिनमिनी प्रधान मौरश्री के प्रतिनिधि विजय पाल सिंह शाक्य ने मऊदरवाजा पुलिस को सूचना दी और मऊदरवाजा थाने के एसआई इन्द्रजीत ङ्क्षसह ने घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया।
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह लगभग 11.20 पर बाइक यूपी 87 एम 9339 पर सवार होकर एक युवक वृद्ध एवं वृद्धा को बैठाकर फर्रुखाबाद से कायमगंज की ओर जा रहे थे। पता लगा है कि बाइक सवार कासगंज जनपद के थाना सुन्नगढ़ी के गांव किशौल निवासी हैं। नगला कलार के निकट तेज रफ्तार बाइक एक कायमगंज की ओर से आ रही साइकिल से टकरा गयी। जिससे बाइक चलाने वाले युवक के हेलमेट के दो टुकड़े हो गये और वृद्ध शिक्षक व उनकी पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गये।
वृद्ध शिक्षक ने थोड़ी देर तड़पने के बाद प्राण त्याग दिये। इसी बीच कायमगंज से उपजिलाधिकारी सुनील कुमार यादव फर्रुखाबाद जा रहे थे। एसडीएम के चालक ने चंद सेकेण्ड के लिए गाड़ी रोकी। मौके पर मौजूद लोगों ने चालक से घायल को अस्पताल छोडऩे को कहा, लेकिन एसडीएम गाड़ी से नहीं उतरे और चालक यह कहकर गाड़ी दौड़ा ले गया कि जल्दी में हैं। इस पर मौके पर मौजूद लोग बिफर गये और जाम लगा दिया। 108 एम्बुलेंस को सूचना दी, लेकिन वह भी मौके पर नहीं आयी।

खिनमिनी के प्रधान प्रतिनिधि विजय पाल सिंह शाक्य ने हलका नम्बर 2 के इंचार्ज एसआई इन्द्रजीत सिंह को फोन किया। डीएम मानवेन्द्र सिंह को फोन किया हालाकि डीएम ने तत्काल एम्बुलेंस भेजने का आश्वासन दिया। तब तक बाइक से एसआई इन्द्रजीत सिंह मौके पर पहुंच गये। उन्होंने घायलों को टेम्पो से तत्काल लोहिया अस्पताल भिजवाया। एसडीएम के विरुद्ध नारे लगा रहे लोगों को एसआई ने समझाया और जाम खुलवाया। बाइक सवार हेलमेट की वजह से बच गया, उसके मामूली चोटें थीं, लेकिन वृद्धा की हालत गम्भीर है।